इंग्लिश टीम को सलामी बल्लेबाज की तलाश खत्म, कुक के साथ ओपनिंग कर सकते हैं ट्रॉट

By: | Last Updated: Sunday, 5 April 2015 3:29 PM
Jonathan Trott to open batting for England with Alastair Cook in warm-up match ahead of first West Indies Test

बासेटेरे: वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में कप्तान एलिस्टर कुक के साथ टीम में वापसी करने वाले जोनाथन ट्रॉट पारी की शुरुआत करने उतर सकते हैं. इंग्लिश टीम को उम्मीद है कि पूर्व कप्तान एंड्र स्ट्रॉस के जाने के बाद ट्रॉट के रूप में उनकी सलामी बल्लेबाज की तलाश खत्म हो गई.

 

एशेज श्रृंखला (2013-14) के ब्रिस्बेन में हुए पहले टेस्ट मैच के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे ट्रॉट ने पहली बार टीम में वापसी की है. उस समय ट्रॉट घबराहट के कारण अस्वस्थ होने के चलते टीम से बाहर हुए थे.

 

स्ट्रॉस के 2012 में संन्यास लेने के बाद से ही इंग्लिश टीम को कुक के साथ पारी शुरू करने वाला दूसरा बल्लेबाज नहीं मिल पा रहा और अब तक निक कॉम्पटन, माइकल कारबेरी और सैम रॉबसन ने पारी की शुरुआत की, लेकन असफल रहे और टीम से बाहर हो गए.

 

वेस्टइंडीज के दौरे पर अब कुक के साथ ट्रॉट या एडम लिथ पारी की शुरुआत करने उतर सकते हैं. लिथ इंग्लैंड के शीर्ष घरेलू टूर्नामेंट काउंटी चैम्पियनशिप के पिछले संस्करण में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे.

 

वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ ने रविवार को कुक के हवाले से कहा, “हम इस मायने में भाग्यशाली हैं कि हमें दो बेहतरीन खिलाड़ियों में से चुनाव करना है. स्ट्रॉस ने जब से संन्यास लिया है हमें कोई स्थायी सलामी बल्लेबाज नहीं मिल सका है. इसलिए जिसे भी इस पोजिशन में खेलने का मौका मिलता है उसके पास एक अच्छा मौका होगा.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jonathan Trott to open batting for England with Alastair Cook in warm-up match ahead of first West Indies Test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017