चैम्पियंस लीग में नहीं खेल सकेंगे ड्यूमिनी

By: | Last Updated: Thursday, 18 September 2014 8:35 AM

हैदराबाद: केप कोबराज के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ज्यां पॉल ड्यूमिनी चोट के कारण भारत में जारी चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेंगे. ड्यूमिनी को जिम्बाब्वे में आयोजित तीन देशों की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान घुटने में चोट लगी थी. वह चैम्पियंस लीग के लिए भारत नहीं आ रहे हैं.

 

कोबराज ने अब तक ड्यूमिनी के स्थानापन्न के नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 26 साल के हरफनमौला खिलाड़ी साइब्रांड इगलब्रेंच उनका स्थान लेगे. कोबराज को ड्यूमिनी के चोट के सम्बंध में दस्तावेजों का इंतजार है. इसके बाद ही यह टीम उनके स्थानापन्न को लेकर चैम्पियंस लीग तकनीकी समिति के सामने अपना अनुरोध रखेगी.

 

ड्यूमिनी ने कोबराज के लिए 40 मैचों में 981 रन बनाए हैं. वह रनों की दौड़ में कोबराज के दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उन्होंने दो बार चैम्पियंस लीग में हिस्सा लिया है और 2009 में उनके टीम में होते हुए कोबराज ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था.

 

ड्यूमिनी ने 2010 में मुम्बई इंडियंस और 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए चैम्पियंस लीग में हिस्सा लिया था. कोबराज टीम शुक्रवार को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड की नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट टीम से भिड़ेगी. डिस्ट्रिक्ट टीम क्वालीफाईंग के बाद मुख्य दौर में पहुंची है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jp duminy out of champions league
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: cape cobras Champions League jp duminy
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017