एटलेटिको डी कोलकाता के लिए खेल सकते हैं काका: गांगुली

By: | Last Updated: Friday, 3 April 2015 12:27 PM
Kaka May Play for Atletico de Kolkata in Indian Super League: Sourav Ganguly

कोलकाता: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में ब्राजील के पूर्व स्टार स्ट्राइकर काका के एटलेटिको डी कोलकाता टीम से जुड़ने की संभावनाओं को बरकरार रखते हुए टीम के सह-मालिक सौरभ गांगुली ने गुरुवार को कहा कि बातचीत जारी है, हालांकि अभी इस पर कोई निर्णय आना बाकी है.

काका इस समय अमेरिकी लीग टूर्नामेंट मेजर सुपर लीग के क्लब ऑरलैंडो सिटी के लिए खेलते हैं. काका का ऑरलैंडो सिटी के साथ करार हालांकि इसी वर्ष खत्म हो रहा है.

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा, “काका के संबंध में..बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ भी निर्णायक फैसला नहीं हो सका है. जब इस पर अंतिम फैसला हो जाएगा हम उसे सार्वजनिक कर देंगे.”

 

कोच एंटोनियो लोपेज हबास के मार्गदर्शन में एटलेटिको डी कोलकाता ने आईएसएल के पहले संस्करण का खिताब जीता. गांगुली ने कहा कि दूसरे संस्करण के लिए हबास टीम के कोच बने रहेंगे. गांगुली ने कहा, “हबास कोच के रूप में शानदार हैं. निश्चित तौर पर वह कोच बने रहेंगे. उन्हीं के मार्गदर्शन में एटलेटिको चैम्पियन बना.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kaka May Play for Atletico de Kolkata in Indian Super League: Sourav Ganguly
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017