जम्मू-कश्मीर में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे धोनी, भीड़ ने लगाए शाहिद अफरीदी के नारे

जम्मू-कश्मीर में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे धोनी, भीड़ ने लगाए शाहिद अफरीदी के नारे

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों जम्मू-कश्मीर में हैं. इस दौरान भारतीय सेना की तरफ से आयोजित चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग में धोनी चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे.

By: | Updated: 28 Nov 2017 04:01 AM
Kashmiri Youngsters Shout ‘Boom Boom Afridi’ At An Army Cricket Match Visited By MS Dhoni

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों जम्मू-कश्मीर में हैं. इस दौरान भारतीय सेना की तरफ से आयोजित चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग में धोनी चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे. धोनी को देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग वहां पहुंचे थे लेकिन उस दौरान धोनी को एक अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा.


दरअसल जब धोनी वहां पहुंचे तो मौजूद भीड़ ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के नाम के नारे लगाने लगे. लोगों ने उस दौरान बुम-बुम अफरीदी कहकर उनको चियर किया. शाहिद पाकिस्तान के साथ भारत में काफी लोकप्रिय है.


स्थानिय मीडिया में इस खबर के आने के बाद यहां का यह वीडियो वायरल हो रहा है.



आपको बता दें कि धोनी भारतीय सेना में आनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं और वे एक सप्ताह के लिए जम्मू-कश्मीर गए हैं. इस दौरान धोनी श्रीनगर में स्कूली बच्चों के साथ भी मुलाकात की. इसके अलावा धोनी ने यहां के युवा क्रिकेटरों से मुलाकात कर उन्हें क्रिकेट के टिप्स भी दिए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kashmiri Youngsters Shout ‘Boom Boom Afridi’ At An Army Cricket Match Visited By MS Dhoni
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार के बाद कप्तान के पद पर शाकिब की नियुक्ति