केरल ब्लास्टर्स ने नार्थईस्ट यूनाईटेड को 3-1 से हराया

By: | Last Updated: Tuesday, 6 October 2015 4:20 PM

कोच्चि: अपने सह मालिक दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की हौसलाअफजाई के बीच केरल ब्लास्टर्स एफसी ने आज यहां नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी पर 3-1 से शानदार जीत दर्ज करते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने अभियान का बेहतरीन आगाज किया.

 

पहले हाफ में दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रही. इसके बाद केरल ब्लास्टर्स की तरफ से बार्सिलोना की युवा टीम के सदस्य रह चुके जोसू ने 49वें मिनट में बायें पांव से करारा शॉट जमाकर पहला गोल दागा. भारत के पूर्व स्ट्राइकर मोहम्मद रफी ने 68वें मिनट में कार्वाल्हो के फ्लिक पर हेडर से गोल करके ब्लास्टर्स की बढ़त दोगुनी कर दी.

 

आर्सनल युवा स्कूल से जुड़े रहे सांचेज वाट ने 72वें मिनट में बाइवाटर और रफी के प्रयासों पर आसानी से तीसरा गोल दागकर ब्लास्टर्स को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. पिछले साल शुरूआती टूर्नामेंट में अंतिम स्थान पर रहने वाले नार्थईस्ट की तरफ से एकमात्र गोल अर्जेंटीनी खिलाड़ी निकोलस वेलेज ने 82वें मिनट में किया. इससे हालांकि कोई फर्क नहीं पड़ा और पिछले साल फाइनल में पहुंचा ब्लास्टर्स स्थानीय दर्शकों के अपार समर्थन के बीच तीन अंक हासिल करने में सफल रहा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kerala blast beat NorthEast United FC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017