पीटरसन ने वापसी पर जड़ा अर्धशतक, लेकिन रिकॉर्ड पारी से हार गई टीम

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 12:53 PM

एडिलेड: इंग्लैंड की टीम से बाहर किये जाने और आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से रिलीज किये धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन ने बिग बैश लीग टी20 टूर्नामेंट के पहले मैच में आज यहां अर्धशतक जड़कर लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी की. पीटरसन ने 46 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 66 रन बनाये.

 

उनकी इस पारी और ल्यूक राइट के 45 रन की बदौलत मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 148 रन बनाये.

 

एडिलेड स्ट्राइकर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम लुडमैन ने हालांकि 44 गेंदों पर नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 92 रन बनाकर मैच को एकतरफा बना दिया. स्ट्राइकर्स ने केवल 12.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया. लुडमैन ने केवल 18 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया और इस तरह से उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टी20 में सबसे कम गेंदों पर अर्धशतक पूरा करने के डेविड वार्नर के रिकार्ड की बराबरी की.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kevin pietersen big bash league
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017