विराट कोहली के लिए आराम है हराम

By: | Last Updated: Thursday, 18 February 2016 6:55 PM
kohli exercise with Technoshape

नई दिल्लीः विराट कोहली विश्वकप के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एशिया कप और टी 20 विश्व कप जैसे बड़े मुकाबलों के लिए कोहली लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसलिए वो टेक्नोशेप का इस्तेमाल कर रहें हैं. पेट की मांसपेशियों बनाने के लिए विराट कोहली अब टेक्नोशेप मशीन का इस्तेमाल करेंगे.

विराट कोहली ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में विराट कोहली कमर पर कुछ बांधे हुए दिखाए दे रहे हैं, ये क्या है इसके बारे में भी विराट कोहली ने खुद बताया. कोहली ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि मुझे मेरी टेक्नोशेप अभी मिली है. पहला कार्डियो सेशन जानदार रहा.

टेक्नोशप दरअसल एक कंपनी का नाम है जो एक्सराइज के लिए खास किस्म की उपकरण बनाती है

ट्रेडमिल पर सामान्य कसरत के साथ पेट पर टेक्नोशेप बेल्ट लगाई जाती है और फिर ये मशीन करती है धमाल. इन मशीनों का काम होता है पेट की मांसपेशियों से चर्बी को हटाकर बदन को शेप में लाना. इसके लिए हल्की एक्सरसाइज के साथ-साथ बेल्ट के जरिए पेट पर दबाव बनाया जाता है. दावा ये है कि इस तरीके से बिना ज्यादा खाने पर दबाव बनाए और बिना ज्यादा कसरत किए बदन से फैट हटाया जा सकता है.

वैसे सवाल ये उठ रहा है कि क्या विराट को वाकई इस मशीन की जरूरत है. विराट कोहली एक्सरसाइज के शौकीन हैं. पिछले दिनों में विराट कोहली ने एक के बाद एक कई तस्वीरों और वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा किए हैं जिसमें ना सिर्फ वो फिट दिखाई दे रहे हैं बल्कि उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kohli exercise with Technoshape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017