अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताने पर कोहली पर लगा जुर्माना

By: | Last Updated: Sunday, 28 February 2016 7:30 PM
Kohli fined for dissent after dismissal

India's Virat Kohli plays a shot, during the Asia Cup Twenty20 international cricket match between Bangladesh and India, in Dhaka, Bangladesh, Wednesday, Feb. 24, 2016. (AP Photo/A.M. Ahad)

नई दिल्ली: भारत ने शनिवार को एशिया कप में पाकिस्तान को धूल चटा दी थी. इस शानदार मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली मैन ऑफ द मैच चुने गए थे.

अब विराट कोहली के लिए एक बुरी खबर है. कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताने के लिए  मैच फीस का 30% जुर्माना लगाया गया है. विराट को आईसीसी आचार संहिता के आर्टिकल 2.1.5 का दोषी पाया गया है.

आपको बता दें पाकिस्तान के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाज विराट कोहली के खिलाफ ये मामला 15वें ओवर का साथ है.

विराट कोहली को समी ने 15वें ओवर में मो. समी की गेंद अंपायर ने LBW आउट करार दिया था. इसके बाद अंपायर के फैसले के खिलाफ नाखुशी जताते हुए विराट कोहली ने अंपायर की देखते हुए कुछ शब्द कहे.

विराट के इस व्यवहार को खेल की भावना के विरुद्ध माना गया. आज विराट कोहली ने भी अपने ऊपर लगाए गए आरोप को स्वीकार कर लिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kohli fined for dissent after dismissal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017