मैं कमिटेड हूं, गर्ल्स से अब दूरी भलीः कोहली

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 10:19 AM

नई दिल्लीः शुक्रवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ 6 विकेट से जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले कप्तान विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स का विश्ववास बहुत अधिक बढ़ गया है. इसी बीच हाल ही में आरीसीबी ने अपने यू ट्यूब पेज़ पर आरसीबी इंसाइडर शो का राउंड 3 शेयर किया. इस वीडियो में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली नाग्स से बात करते हुए और उनके अजीबो-गरीब सवालों के जवाब देते नज़र आ रहे हैं.

 

नाग्स ने विराट से एक अहम सवाल पूछा जिसमें उन्होनें कहा कि आप अपनी गर्ल फैन्स को क्या कहना चाहेंगे जो आपसे बेहद प्यार करती हैं और आपको बहुत पसंद करती हैं.

 

इसके जवाब में विराट ने कहा कि वो भी अपनी फीमेल फैंस को आई लव यू कहना चाहेंगे लेकिन एक दायरे में रहकर क्योंकि खुद विराट एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं. इस सवाल के जवाब में विराट ने एक बार फिर से ये जग जाहिर कर दिया की वो रिलेशनशिप में हैं और दूसरी लड़कियों के लिए अब उनके दिल में वो जगह नहीं है जो वो चाह रही थीं. इतना तो आपको भी पता है कि किसके लिए धड़कता है कोहली का दिल. इन सवालों और जवाबों के अलावा कोहली ने इस शो के दौरान कई अजीब सवालों के अजीब जवाब दिए. आप भी लीजिए इस वीडियो का मजा –