IND Vs SA: कोहली, विजय और अश्विन ने नेट पर पसीना बहाया

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 4:47 AM
Kohli, Vijay, Ashwin sweat it out in the nets

मोहाली: सीमित ओवरों की क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शर्मनाक हार का बदला लेने को बेताब भारतीय टीम ने गुरूवार से यहां शुरू हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट से पूर्व सोमवार को पीसीए स्टेडियम के नेट पर जमकर पसीना बहाया.

 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे श्रृंखला गंवाने के बाद भारत चार टेस्ट की श्रृंखला में पासा पलटने और खोई प्रतिष्ठा बचाने के इरादे से उतरेगा.

 

टेस्ट कप्तान विराट कोहली की अगुआई वाली टीम ने आज कोई समय नहीं गंवाया और दोपहर को यहां पहुंचने के बाद दो घंटे के अ5यास सत्र में हिस्सा लिया.

 

दक्षिण अफ्रीका ने सुबह साफ मौसम के बीच अ5यास किया जबकि कोहली, मुरली विजय और रविचंद्रन अश्विन दोपहर में जब अ5यास के लिए उतरे तो हल्का कोहरा था.

 

कोहली ने मध्यम गति के गेंदबाजों का सामना किया जिसमें हरमीत बंसल भी शामिल रहे. विजय ने भी बल्लेबाजी हालात से सामंजस्य बैठाने की कोशिश की.

 

नेट पर गेंदबाजी के अलावा अश्विन ने बल्लेबाजी का भी अ5यास किया.

 

मोहाली में अब तक खेले गए 11 टेस्ट में से भारत ने पांच जीते हैं जबकि इतने ही मैच ड्रा रहे. भारत ने एकमात्र मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर 1994 में गंवाया है. भारत ने पिछली बार मार्च 2013 में यहां आस्ट्रेलिया को हराया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kohli, Vijay, Ashwin sweat it out in the nets
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017