IPL 8: सुनील नरेन को लेकर आईपीएल से हट सकता है केकेआर

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 11:06 AM

नई दिल्लीः अब जब आईपीएल 8 के शुरूआत में कुछ ही दिन बचे हैं, आईपीएल की मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स बीसीसीआई से उलझ गई है. ये झगड़ा आईपीएल के सबसे बेहतरीन गेंदबाज वेस्टइंडीज के सुनील नरेन के इस सीजन में खेलने को लेकर हो रही है. इतना ही नहीं केकेआर ने नरेन के नाम पर सहमति न बनने पर आईपीएल से बाहर होने की भी धमकी बीसीसीआई को दी है. 

 

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान केकेआर के इस गेंदबाज को गलत गेंदबाजी एक्शन के कारण बैन कर दिया गया था. इसके बाद नरेन ने अपनी गेंदबाजी एक्शन में बदलाव किए और लंदन स्थित आईसीसी की मान्यता प्राप्त एजेंसी ने उनकी गेंदबाजी को पास कर दिया. लेकिन इस टेस्ट को आईसीसी ने नहीं करवाया था क्योंकि वो अंतरराष्ट्रीय मैच से बैन नहीं हुए थे.

 

पूरा विवाद इसी टेस्ट को लेकर पैदा हुआ है अंग्रेजी अखबार मूंबई मिरर के अनुसार बीसीसीआई ने लंदन से मिले नरेन के सर्टिफिकेट को मानने से इंकार कर दिया है और नरेन को चेन्नई में स्थित जांस एजेंसी में अपने गेंदबाजी एक्शन को एक बार फिर से टेस्ट कराने को कहा है.

 

बीसीसीआई के इस फैसले के बाद केकेआर ने कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए बीसीसीआई से कहा है कि अगर नरेन को नहीं खेलने दिया जाता है तो वो आईपीएल 8 में न खेलने पर भी विचार कर सकती है.

 

केकेआर मैनेजमेंट ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को चिट्ठी लिखकर अपनी असहमती जता दी है और कहा है कि वो अपने गेंजबाज को अब किसी और टेस्ट के लिए नहीं कहेंगे क्योंकि आईसीसी से मान्यता प्राप्त एजेंसी ने नरेन को पास किया है.

 

इस मुद्दे पर बीसीसीआई ने कहा है कि केकेआर के तरफ से आपत्ति दर्ज करा दी गई है और अगले एक दो दिन में इस पर फैसला ले लिया जाएगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kolkata Knight Riders may pull out of IPL-8
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017