Kolkata Knight Riders_Ankit Keshari_

Kolkata Knight Riders_Ankit Keshari_

By: | Updated: 26 Apr 2015 01:12 PM
कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने रविवार को इडन गार्डन्स मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के लिए बंगाल की अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान के दिवंगत अंकित केसरी को 16वें खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया है.

 

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने नाइट राइडर्स से इसके लिए अनुरोध किया था जिसे मान लिया गया. सीएबी ने इडन गार्डन्स स्टेडियम में अंकित की एक तस्वीर रखते हुए खिलाड़ियों और अधिकारियों को उन्हें श्रृद्धा सुमन अर्पित करने का मौका दिया है.

 

अंकित को कोलकाता के जाधवपुर विश्वविद्यालय स्टेडियम में 17 अप्रैल को ईस्ट बंगाल और भवानीपुर के बीच खेले जा रहे बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के नॉकआउट मैच के दौरान चोट लगी थी.

 

वह एक कैच पकड़ने के प्रयास में अपनी साथी खिलाड़ी सौरभ मंडल से टकरा गए थे. इसके बाद 20 अप्रैल को इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी.

 

इससे पूर्व, आईपीएल के 17वें मैच में भी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी थी. दोनों टीमों के खिलाड़ी इस मैच में काली पट्टी बांध कर मैदान में उतरे थे.

 

यह भी पढ़ें:

इशारो में कोहली ने कहा साहा टेस्ट टीम में धोनी को रिप्लेस करेंगे 

नेहरा के अनुभव का फायदा उठा रही है चेन्नई: धोनी 

डेयरडेविल्स का स्टाइल पार्टनर बना फ्लाइंग मशीन 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मांगी माफी