हसीन जहां ने फिर बढ़ाई शमी की मुश्किलें, कोलकाता पुलिस ने किया तलब

हसीन जहां ने फिर बढ़ाई शमी की मुश्किलें, कोलकाता पुलिस ने किया तलब

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को एक बार फिर पुलिस के सामने पेश होना पड़ा सकता है. कोलकाता पुलिस ने शमी को घरेलू हिंसा के मामले में समन जारी किया है. कोलकाता पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 02:45 PM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को एक बार फिर पुलिस के सामने पेश होना पड़ा सकता है. कोलकाता पुलिस ने शमी को घरेलू हिंसा के मामले में समन जारी किया है. कोलकाता पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है.

इसके पहले कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को चिट्ठी को लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनके कार्यक्रम का ब्यौरा मांग चुकी है.

आपको बता दें कि पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा समेत उनपर मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए थे. इस वजह से बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था.

हलांकि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के रिपोर्ट में शमी पर मैच फिक्सिंग जैसे किसी आरोप का खुलासा नहीं हुआ और उन्हें एक फिर से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया गया.

मोहम्मद शमी फिलहाल आईपीएल मैच के लिए कोलकाता में ही मौजूद हैं. शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हैं. सोमावार को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के खिलाफ खेले गए मैच में शमी का बेहद निराशाजनक रहा और इस मैच में दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

शमी ने इस मैच में शमी बहुत महंगे साबित हुए थे. शमी ने अपने चार ओवर के स्पेल में 53 रन खर्च दिए और उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला.

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा था. दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 14.2 ओवरों में 129 रनों पर सिमट गई.

 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: हसीन जहां ने फिर बढ़ाई शमी की मुश्किलें, कोलकाता पुलिस ने किया तलब
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IPL 2018, KXIP vs SRH: गेल की तूफानी पारी से जीता पंजाब, 15 रन से हैदराबाद को मिली हार