पत्रकार पर भडके कैप्टन 'कूल'

By: | Last Updated: Thursday, 24 March 2016 11:23 AM
M S dhoni rips into journalist after india vs bangladesh t20 match

 

बंगलुरू:  टी-20 विश्व कप में कल भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हरा दिया. कैप्टन ‘कूल’ कहे जाने वाले धोनी बहुत कम मौकों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं लेकिन कल मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेस में भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी एक पत्रकार पर भडक गए.

दरअसल भारत को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए ना सिर्फ यह मैच जीतना जरूरी था बल्कि जीत बडे अंतर से दर्ज करनी थी लेकिन भारत बडे अंतर से जीत दर्ज नहीं कर सका.

प्रेस काफ्रेंस में एक पत्रकार ने धोनी से पूछा कि इस मैच में भारतीय टीम को बडे अंतर से जीत दर्ज करनी थी, लेकिन टीम हारते-हारते किसी तरह से जीत पायी, इस परफॉर्मेंस से धोनी कितना खुश हैं? पत्रकार अपना सवाल पूरा भी नहीं कर पाया था कि धोनी उस पर बिफर गए.

धोनी ने कहा कि टीम इंडिया की जीत से आप खुश नहीं है. साथ ही धोनी ने यह भी कहा कि आपकी आवाज से, आपके सवाल से ऐसा लग रहा है कि आपको खुशी नहीं हुई है कि इंडिया जीत गया. धोनी ने कहा कि क्रिकेट में कोई स्क्रिप्ट नहीं होती है.

धोनी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि आपको सोचना चाहिए था कि हम ज्यादा रन क्यों नहीं बना पाए, अगर आप बाहर बैठकर इसका ऐनालाइज नहीं कर सकते तो आपको ऐसा सवाल नहीं करना चाहिए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: M S dhoni rips into journalist after india vs bangladesh t20 match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: captain dhoni INDvsBAN Team India
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017