रणजी का रण: युवा स्टार आदित्य श्रीवास्तव का जलवा बरकरार, संभला मध्यप्रदेश

By: | Last Updated: Saturday, 3 October 2015 3:59 PM
Madhya Pradesh Cricket Team_Ranji Trophy_Aditya Srivastava_

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के पहली पारी के सात विकेट पर 686 रन के जवाब में मध्यप्रदेश ने आज सलामी बल्लेबाज आदित्य श्रीवास्तव(नाबाद 99) और विकेटकीपर नमन ओझा(88) की पारियों के दम पर रणजी ट्राफी ग्रुप बी के मैच के तीसरे दिन आज तीन विकेट पर 234 रन बना लिये.

 

युवा बल्लेबाज़ आदित्य श्रीवास्तव ने इसी साल जनवरी में मध्य-प्रदेश के लिए अपना डेब्यू किया. जिसमें अब तक 5 में से 4 पारियों में आदित्य 2 शतक और 2 अर्धशतक जमा चुके हैं. क्रमश आदित्य ने (91, 108*, 0, 151 और आज 99*) रन बनाकर मौजूद हैं. अगर वो कल शतक लगाने में कामयाब रहते हैं तो वो पहली पांच पारियों में 3 शतक जमा लेंगे.

 

मध्यप्रदेश अभी भी पहली पारी में 452 रन से पीछे है और उसके सात विकेट शेष हैं. श्रीवास्तव 254 गेंद में 13 चौकों की मदद से 99 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने ओझा के साथ तीसरे विकेट के लिये 167 रन जोड़े. ओझा ने 142 गेंद में 88 रन बनाये जिसमें आठ चौके और तीन छक्के शामिल थे.

 

मध्यप्रदेश ने जलज सक्सेना(11) और उदित बिडला(32) के विकेट भी आज गंवाये. दोनों को अंकित राजपूत ने पवेलियन भेजा जबकि नमन ओझा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का शिकार हुए.

 

इससे पहले मेजबान टीम के लिये मोहम्मद सैफ ने 198 और सरफराज खान ने 155 रन बनाये जबकि अल्मास शौकत ने 128 रन की पारी खेली.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Madhya Pradesh Cricket Team_Ranji Trophy_Aditya Srivastava_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aditya Srivastava Ranji Trophy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017