दो बार की चैम्पियन कर्नाटक नॉकआउट की दौड़ से बाहर

By: | Last Updated: Friday, 4 December 2015 12:21 PM
Maharashtra beat karnatka in ranji match

पुणे: अनुपम संकलेचा और निकित धूमल की उम्दा गेंदबाजी के दम पर कर्नाटक को दूसरी पारी में 239 रन पर आउट करके महाराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट ग्रुप ए के मैच में आज 53 रन से जीत दर्ज की. इस हार के साथ ही गत दो बार की चैम्पियन कर्नाटक की टीम नॉक आउट की दौड़ से बाहर हो गई.

 

कर्नाटक के आठ मैचों में 24 अंक रहे और वह ग्रुप ए में पांचवें स्थान पर रहा जबकि विदर्भ 29 अंक लेकर ग्रुप में शीर्ष रहा है. महाराष्ट्र आठ मैचों में 17 अंक ही बना सका और नाकआउट की दौड़ से पहले ही बाहर है.

गंभीर की कप्तानी में खेलेंगे कोहली और धवन

 

IND Vs SA: जडेजा की शानादर गेंदबाजी के आगे 121 पर सिमटा साउथ अफ्रीका

 

जीत के लिये 293 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कर्नाटक ने एक विकेट पर 66 रन से आगे खेलना शुरू किया था. रॉबिन उथप्पा (61) और सी एम गौतम (65) के अलावा मेहमान टीम का कोई बल्लेबाज नहीं चल सका.

बंगाल और असम नॉकआउट में, दिल्ली बाहर

 

महाराष्ट्र के लिये धूमल ने दूसरी पारी में पांच विकेट लिये जबकि पहली पारी में तीन विकेट चटकाये थे. वहीं संकलेचा ने दोनों पारियों में चार-चार विकेट चटकाये.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Maharashtra beat karnatka in ranji match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017