धोनी की बाइक्स क्लेकशन में अब 'निंजा एच 2' भी

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 9:28 AM
Mahendra Singh Dhoni_Ninja H2_Bikes_Team India_Chennai Super Kings_IPL 8

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कैप्टन कूल का क्रिकेट के अलावा एक और प्यार है, जी हां हम उनके परिवार के बारे में बात नहीं कर रहे हैं हम बात कर रहे हैं उनके बाइक्स क्लेक्शन के बारे में.

 

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड के लंबे टूर के बाद जैसे ही कप्तान धोनी अपने होम टाउन रांची पहुंचे वैसे ही धोनी अपनी प्यारी बाइक रॉयल इंफील्ड बुलेट लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े.  जिसके लिए रांची की सड़कों पर उनका चालान भी काटा गया क्योंकि धोनी की उस बाइक पर नंबर प्लेट्स नहीं थी.

 

लेकिन ठीक इसके बाद कैप्टन कूल धोनी ने आज ही सोशल मीडिया पर अपने बाइक्स के कलेक्शन में एक नई बाइक को जोड़ दिया है और ये बाइक कोई और नहीं बल्कि कावासाकी की निंजा एच2 है. जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रूपये है.

 

धोनी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी नई नवेली बाइक की तस्वीर शेयर कर लिखा, “फाइनली मेरा इंतजार खत्म हुआ. लेकिन मैं इस बाइक की सवारी लगभग 1 महीने बाद कर पाउंगा.”

 

जी हां धोनी अब आईपीएल सीज़न 8 में व्यस्थ होने चले गए हैं. धोनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान हैं औ आईपीएल का सीज़न अगले महीने तक चलेगा.

 

धोनी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा कि इस बाइक को पहचानिये?

 

तो हमने आपकी नई नवेली निंजा को पहचान लिया है कैप्टन कूल. शुभकामनाएं

 

यह भी पढ़ें:

IPL 8: मैदान के बाहर के विवादों को भुलाकर जीत के साथ आगाज करने उतरेंगे चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 8: धोनी की कप्तानी में शेर दिख रहे हैं CSK के सितारे 

बिना नंबर प्लेट की बाइक चलाने पर धोनी का चालान कटा

धोनी कहे तो कूद जाऊंगा 24वीं मंजिल से: ईशांत शर्मा 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mahendra Singh Dhoni_Ninja H2_Bikes_Team India_Chennai Super Kings_IPL 8
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017