W T20: कप्तान मलिंगा और मैथ्यूज की टीम में हुई वापसी

By: | Last Updated: Thursday, 18 February 2016 6:26 PM
Malinga, Mathews return in Sri Lanka for World T20

कोलंबो: ट्वेंटी 20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा और उप कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका ने इस महीने बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप और अगले महीने भारत में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है.

श्रीलंका क्रिकेट ने आज इन दोनों टूर्नामेंट के लिए टीम घोषित की जिसमें तेज गेंदबाज नुवान कुलशेखरा और बायें हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ भी शामिल हैं. ये चारों खिलाड़ी हाल में भारत के खिलाफ समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेले थे. श्रीलंका ने यह सीरीज 1-2 से गंवायी थी.

भारत में खेलने वाली टीम से जिन खिलाड़ियों को बाहर किया गया है उनमें दिलहारा फर्नांडो, सीकुगे प्रसन्ना, धनुष्का गुणतिलक, असेला गुणरत्ने, कासुन रजीता और बिनुरा फर्नांडो शामिल हैं. ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या को टीम में लिया गया है.

श्रीलंका ने 2014 में भारत को छह विकेट से हराकर विश्व टी20 चैंपियनशिप जीती थी. मलिंगा, मैथ्यूज, कुलशेखरा और हेराथ चारों उस टीम का हिस्सा थे. श्रीलंका एशिया कप में अपना पहला मैच 25 फरवरी को मीरपुर में खेलेगा जबकि विश्व टी20 में उसका शुरूआती मैच 17 मार्च को कोलकाता में होगा.

एशिया कप और विश्व टी20 के लिए श्रीलंका की टीम इस प्रकार है –

लसिथ मलिंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज (उपकप्तान), दिनेश चंदीमल, तिलकरत्ने दिलशान, निरोशन डिकवेला, शेहान जयसूर्या, मिलिंदा श्रीवर्धना, दासुन शनाका, चमारा कापुगेदारा, नुवान कुलशेखरा, दुशमंत चमीरा, तिसारा परेरा, सचित्रा सेनानायके, रंगना हेराथ और जेफ्री वंडारसे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Malinga, Mathews return in Sri Lanka for World T20
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017