मैनचेस्टर सिटी ने टोटेनहैम को हराया, पहुंचा खिताबी जीत के और करीब | manchester city beats tottenham at wembley

मैनचेस्टर सिटी ने टोटेनहैम को हराया, टीम खिताबी जीत के और करीब

टोटेनहैम हाट्सपर के खिलाफ 3-1 की शानदार जीत ने सिटी को फिर से पांचवें इंग्लिश फुटबॉल लीग में वापसी करा दी है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 07:05 PM
manchester city beats tottenham at wembley

नई दिल्ली: मैनचेस्टर सिटी का पिछले एक हफ्ते का प्रदर्शन निराशाजनक था. लेकिन टोटेनहैम हाट्सपर के खिलाफ 3-1 की शानदार जीत ने सिटी को फिर से पांचवें इंग्लिश फुटबॉल लीग में वापसी करा दी है. जिससे सिटी खिताब के और करीब पहुंच गया है.


खिताब से सिर्फ तीन प्वाइंट्स दूर


पेप गार्डियोला की साइड को खिताब पर कब्जा करने के लिए सिर्फ तीन प्वाइंट्स की जरूरत है. लेकिन सिटी टाइटल पर अपना कब्जा तभी कर पाएगी जब दूसरे स्थान पर खड़े मैनचेस्टर यूनाइटेड रविवार को अपने होने वाले मुकाबले में वेस्ट ब्रोम से या फिर बुधवार को बोर्नमाउथ से हार जाती है. नहीं तो सिटी को खिताब पर कब्जा करने के लिए स्वानसी के खिलाफ मैच खेलने का इंतजार करना पड़ेगा.


चेल्सी की उम्मीदें जागी


हाट्सपर की हार से चेल्सी की चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की उम्मीदें जाग गयी हैं. उसने साउथम्पटन के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद 3-2 से जीत दर्ज की लेकिन लिवरपूल ने बोर्नमाउथ पर 3-0 से जीत दर्ज करके शीर्ष चार में अपनी जगह मजबूत कर ली.


मैनचेस्टर सिटी पिछले सप्ताहांत मैनचेस्टर यूनाईटेड से हार गया था जिससे उसकी खिताब की संभावना को झटका लगा था लेकिन अब वह शानदार वापसी करने में सफल रहा है।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: manchester city beats tottenham at wembley
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story MI vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों का कमाल, 118 के जवाब में 87 पर किया मुंबई को ढेर