इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में मार्टिन गपटिल ने लगाया दोहरा शतक

By: | Last Updated: Tuesday, 28 April 2015 6:11 AM
Martin Guptill smashes maiden first-class double ton in English county cricket

सौजन्य: डर्बीशायर

नई दिल्ली: न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ मार्टिल गुपिटल ने डर्बीशायर के लिए खेलते हुए अपना इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक लगाया. 

 

मार्टिन गुपटिल के इस तूफानी प्रदर्शन से डर्बीशायर की टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 511 रन बनाकर बेहतरीन स्थिती में पहुंच चुकी है. इससे पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ग्लोस्टरशायर ने 275 रन बनाए थे. जिसके जवाब में डर्बीशायर ने गपटिल की बदौलत ये कमाल किया.

 

मार्टिन गपटिल ने 176 गेंदों पर 29 चौके और 11 छ्ककों की मदद से 227 रनों का रिकॉर्ड दोहरा शतक लगाया. हपटिल की इस पारी की मदद से डर्बीशायर ने ग्लोस्टरशायर पर 236 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है.

 

हाल ही में मार्टिन गपटिल ने वर्ल्डकप के दौरान 50 ओवर क्रिकेट में न्यूज़ीलैंड के लिए पहला और वर्ल्ड क्रिकेट का पांचवा दोहरा शतक लगाया था. गपटिल ने विंडीज़ टीम के खिलाफ 237 रनों की तूफानी पारी खेली थी.

 

यह भी पढ़ें:

IPL: हैदराबाद ने दिखाया दम, पंजाब को 20 रन से हराया 

पूरी तरह फिट नहीं है जहीरः ड्यूमिनी 

चैंपियंस लीग टी-20 बंद कर सकता है बोर्ड: रिपोर्ट 

भूकंप से शोकाकुल नेपाली टेटे खिलाड़ियों की हार 

मूर्स ने तीसरे टेस्ट में ट्रॉट को मौका देने के संकेत दिए 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Martin Guptill smashes maiden first-class double ton in English county cricket
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017