कमेंट से आहत हुए मुर्तजा, बंद किया फेसबुक फैन पेज

By: | Last Updated: Tuesday, 30 June 2015 1:03 PM
Mashrafe Mortaza forced to shut Facebook fan page

ढाकाः हाल में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपने फेसबुक फैन पेज को बंद कर दिया है. मुर्तजा ने बांग्लादेश की वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम को बताया कि उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी नासिर हुसैन द्वारा लगाई गई एक तस्वीर पर आए कुछ अभद्र टिप्पणियों से नाराज होकर और अपने साथी खिलाड़ी का समर्थन जताने के लिए यह कदम उठाया.

 

दरअसल, हुसैन ने उस फेसबुक पेज पर भारत के साथ सीरीज जीतने के बाद अपनी छोटी बहन के साथ घर लौटने की तस्वीर लगाई थी. इसी तस्वीर पर कई भद्दी प्रतिक्रियाएं आईं.

 

इसके बाद हुसैन ने उस तस्वीर को हटा लिया और फिर मुर्तजा ने भी प्रशंसकों के इस आचरण की सार्वजनिक तौर पर आलोचना की.

 

मुर्तजा ने कहा, “मैंने यह पेज केवल नासिर के लिए बंद किया. नासिर के प्रति अपना समर्थन और ऐसी घटनाओं के खिलाफ विरोध जताने के लिए मैंने ऐसा किया. अगर फेसबुक पेज पर हमें इस प्रकार के बुरे अनुभव का सामना करना पड़ रहा है तो मुझे इसकी जरूरत नहीं है.”

 

दूसरी तरफ नासिर ने भी फेसबुक पेज पर अपने फैन्स के भद्दे कमेंट के बाद लिखा कि ”मैं आपके कमेंट से आहत हूं. मैने उस तस्वीर को अपनी बहन के कहने पर लगाया था. लेकिन जिस तरह की प्रतिक्रिया आई उसके बाद मैंने उसे डीलीट कर दिया है. मुझे आपके जैसे फैन की जरूरत नहीं है. जो भी मुझे पसंद नहीं करते मुझे फोलो न करें.”

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mashrafe Mortaza forced to shut Facebook fan page
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017