CSKvsKKR: जडेजा और फाफ डु प्लेसिस पर फेंका गया जूता, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

CSKvsKKR: जडेजा और फाफ डु प्लेसिस पर फेंका गया जूता, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के मैच के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा पर जूता फेंका.

By: | Updated: 10 Apr 2018 11:00 PM

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के मैच के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा पर जूता फेंका. इस शर्मनाक हरकत के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

यह घटना मैच में पहले बल्लेबाजी कर रहे केकेआर की पारी के आठवें ओवर में घटी. कुछ लोगों ने लॉन्ग ऑन पर फिल्डिंग कर रहे जडेजा पर जूता फेंका , हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा. इसी समय साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी वहां चहल कदमी कर रहे थे.

इस मैच से पहले तमिल समर्थक कार्यकर्ताओं ने राज्य में कावेरी जल विवाद के बीच आईपीएल मैच कराने के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया.

एसडीपीआई के सदस्यों ने मुख्य मार्ग अन्ना सलाई पर विरोध प्रदर्शन किया जिससे यातायात बाधित हो गया था. प्रदर्शनकारियों सीएमबी के समर्थन में नारेबाजी भी की.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CSKvsKKR: जडेजा और फाफ डु प्लेसिस पर फेंका गया जूता, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story MI vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों का कमाल, 118 के जवाब में 87 पर किया मुंबई को ढेर