बल्लेबाजों को धोखे में डालना मेरी कला: मैक्सवेल

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 11:52 AM

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को धोखे में डालना उनकी सफलता की मुख्य कुंजी है और वह अक्सर दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न का अनुसरण करने की कोशिश करते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज के फाइनल में मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 95 रन बनाए और 46 रन देकर चार विकेट भी हासिल किए.

 

उनका शानदार फॉर्म भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी जारी रहा जहां उन्होंने रविवार को एडिलेड ओवल मैदान में 57 गेंदों में 122 रन बनाए.

 

ऑस्ट्रेलिया को अपने विश्व कप अभियान का आगाज शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ करना है. ऐसे में माना जा रहा है कि मैक्सवेल इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं.

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार 41 वनडे में 38.03 की औसत से 28 विकेट हासिल कर चुके मैक्सवेल ने कहा, “मैं शेन वार्न नहीं हूं लेकिन इसके बावदूज कुछ मौकों पर आश्चर्यजनक तरीके से विकेट निकालने में कामयाब रहता हूं. यह मेरे लिए किसी जादू की तरह है.”

 

मैक्सवेल के अनुसार पूर्व खिलाड़ियों इयान हिली, ज्यॉफ मार्श और क्रेग मैक्डरमोट की प्रेरणादायी बातों से टीम का बहुत फायदा हुआ.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: maxwell
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017