'घटिया' तरीके से आउट होने पर मैक्सवेल ने मांगी माफी

By: | Last Updated: Monday, 29 December 2014 12:42 PM
maxwell

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवैल अब तक अपनी बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहते थे लेकिन इस बार उनके आउट होने के तरीके ने उन्हें खासा चर्चित कर दिया है. खुद ‘मैक्सी’ भी अपने इस आउट होने के तरीके से इतने नाराज हुए कि इसे बेहद घटिया करार देते हुए अपने प्रशंसकों से माफी मांग ली.  

 

कैसे हुए आउट –

 

मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलने वाले मैक्सवेल बिग बैश टी20 लीग में रविवार को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे ब्रिस्बेन हीट के गेंदबाज रॉयन डफील्ड का सामना करते हुए मैक्सवैल ने स्टंप के आगे निकल कर खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद के स्विंग को देख कर उन्होंने उसे छोड़ने का फैसला किया और इतने में गेंद ने उनका विकेट उड़ा दिया. मैक्सवेल गेंद और विकेट को देखते रह गए. मैक्सेवल को इस तरह आउट होता देख सभी हैरान हो गए यहां तक कि कमेंटरी बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और डेमियन फ्लेमिंग भी समझ नहीं पाए.

 

उन्होंने कहा कि, मेरे पास शब्द नहीं है. यह सबसे असाधारण आउट होने का तरीका था. वहीं डेमियन फ्लेमिंग ने कहाकि, मैंने ऎसा पहले कभी नहीं देखा. रायन इनस्विंग गेंद डाल रहे थे और मैक्सी ने ऎसी गेंद छोड़ दी जो ऑफ स्टंप की लाइन में पिच हुई और मिडिल स्टंप उड़ा गई.

 

मैक्सवैल का इस तरह से आउट होना उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स को भारी पड़ा और वह रोमांचक मैच एक रन से हार गई. 164 रन का पीछा करते हुए स्टार्स की टीम 163 रन ही बना पाई. मेलबर्न की यह लगातार तीसरी हार है और तालिका में सबसे नीचे है. मैक्सवेल भी इस बार बल्ले से कमाल नहीं कर पाए हैं. पिछले 28 टी-20 मैच में उन्होंने 11 के औसत से रन बनाए हैं.