एशेज़: डेविड वॉर्नर और मार्श के चोटिल होने पर मैक्सवेल को बुलाया गया

एशेज़: डेविड वॉर्नर और मार्श के चोटिल होने पर मैक्सवेल को बुलाया गया

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और शॉन मार्श इंग्लैंड के खिलाफ कल से यहां शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले चोटिल गये है. जिसके बाद एहतियात के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को टीम के साथ जोड़ा गया.

By: | Updated: 22 Nov 2017 02:08 PM
Maxwell called in as injury cover for David Warner
ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और शॉन मार्श इंग्लैंड के खिलाफ कल से यहां शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले चोटिल गये है. जिसके बाद एहतियात के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को टीम के साथ जोड़ा गया.

गाबा मैदान में होने वाले मैच से पहले अभ्यास के दौरान वार्नर की गर्दन अकड़ गयी जबकि आज सुबह मार्श के पीठ में खिंचाव आ गया. दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद एहतियात के तौर पर विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को टीम के साथ जोड़ा गया है. मैच से पहले दोनों में अगर कोई खिलाड़ी अपनी फिटनेस साबित करने में असफल रहा तो मैक्सवेल टीम का हिस्सा हो सकते है.

एशेज शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है और चोटिल वार्नर और मार्श की जगह सिर्फ मैक्सवेल को टीम के साथ जोड़ने से यह पता चलता है कि दोनों खिलाड़ियों की चोट ज्यादा गंभीर नहीं.

कप्तान स्टीव स्मिथ पूरी तरह आश्वस्त है कि उप-कप्तान वार्नर मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जायेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘डावी (वार्नर) ठीक है. उसे चोट लगी थी लेकिन उसे विश्वास है कि वह मैच में खेलेगा. उसने कहा है कि मैच से पहले ठीक हो जायेगा.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Maxwell called in as injury cover for David Warner
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एशेज में शानदार प्रर्दशन के लिए कप्तान स्मिथ ने चयनकर्ताओं को दिया श्रेय