सात समंदर पार 'हवा' में मयंक अग्रवाल ने किया अपने प्यार का इजहार, तस्वीरें हुई वायरल

सात समंदर पार 'हवा' में मयंक अग्रवाल ने किया अपने प्यार का इजहार, तस्वीरें हुई वायरल

रणजी क्रिकेट में धमाल मचाने वाले कर्नाटक टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. इस सीजन में कर्नाटक टीम का सफर क्वार्टरफाइनल तक ही रहा लेकिन मयंक ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसा कमाल किया कि घरेलू क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं कर पाए.

By: | Updated: 31 Dec 2017 02:15 PM

नई दिल्ली: रणजी क्रिकेट में धमाल मचाने वाले कर्नाटक टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. इस सीजन में कर्नाटक टीम का सफर क्वार्टरफाइनल तक ही रहा लेकिन मयंक ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसा कमाल किया कि घरेलू क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं कर पाए.

मयंक ने इस सीजन में रिकॉर्ड 1160 रन बनाए. घरेलू क्रिकेट में यह किसी भी भारतीय खिलाड़ी के द्वारा बनाया गया अबतक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. क्रिकेट में इस शानदार प्रर्दशन के बाद मयंक ने इश्क की दुनिया में कुछ इस तरह कदम रखा कि आने वाले वक़्त में दुनिया उनके प्यार के प्रपोज करने के अंदाज़ की मिसाल देगी.

मयंक ने दिसंबर के इस गुलाबी ठंड में अपनी गर्लफ्रेंड आशीत सूद से शादी के लिए प्रपोज किया.

मयंक ने जिस अंदाज़ में अपने प्यार को प्रपोज किया ऐसी मिसाल किसी क्रिकेटर से नहीं मिलती. मयंक ने बेहद ही खास अंदाज में लंदन के मशहूर 'लंदन आई' पर आशीता को प्रपोज किया. जब प्यार करने वाले का प्रपोजल इतना निराला था, तो प्यार का अंदाज़ कितना लुभावना और दिलकश होगा. आखिर मयंक के इस रोमांटिक अंदाज और प्यार पर माशूका क्यों न इतराए, इसलिए आशीत ने इस प्रपोजल को बड़ी ही खुशी-खुशी कबूल किया. और जब माशूका ने प्यार का इकरार किया तो दीवाने मयंक ने अपने इस प्यार का एलान दुनिया के सामने किया. सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार भी किया.

मयंक ने अपनी और आशीता की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आशीता ने हां कर दिया, इस एहसास को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. यह पल हम दोनों के लिए यादगार रहेगा.'

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: सात समंदर पार 'हवा' में मयंक अग्रवाल ने किया अपने प्यार का इजहार, तस्वीरें हुई वायरल
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना विराट कोहली को अपना 'गुरू'