क्या हुआ जब पहली बार मयंती लैंगर ने लिया स्टूअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू ?

क्या हुआ जब पहली बार मयंती लैंगर ने लिया स्टूअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू ?

By: | Updated: 09 Sep 2017 08:24 PM
फोटो: ट्विटर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टूअर्ट बिन्नी इन दिनों कार्नटक प्रीमियर लीग में धमाल मचा रहे हैं. केपीएल की टीम बेलागवी पैंथर्स की ओर से खेलते हुए बिन्नी ने ताबड़तोड़ 46 गेंदों में 87 बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. अपनी इस पारी के दौरान बिन्नी ने आठ चौके और पांच छक्के जड़े.


बिन्नी जितना अपनी इस तेजतर्रार पारी की वजह से चर्चा में नहीं हैं उससे कहीं अधिक अपनी पत्नी और स्पोर्टस एंकर मयंती लैगर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल मैच के बाद मयंती ने क्रिकेट के मैदान पर बिन्नी का पहली बार इंटरव्यू किया. इस इंटरव्यू के दौरान बिन्नी ने मयंती से कहा सिर्फ मैच की वजह से ही नहीं बल्कि आज का दिन कुछ निजी कारणों से भी हमारे लिए खास है जिस पर मयंती कुछ शर्मा गईं.


आपको बता दें कि बिन्नी अपनी शादी के पांचवे सालगिरह पर अपनी टीम के लिए यह शानदार पारी खेली थी और मैच के बाद उनकी पत्नी ने ही उनका इंटरव्यू किया. बिन्नी और मयंती ने साल 2012 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे.


शादी की सालगिरह के मौके पर बिन्नी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट लिखा, तुम्हारे साथ क्रिकेट के मैदान पर होना मेरे लिए बहुत ही खास लम्हा है, क्रिकेट ही हम दोनों को साथ लेकर आया है.


 






Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together...five years #blessed


A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on Sep 8, 2017 at 12:53am PDT




वीडियो:





 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IND vs SL 2nd ODI: शर्मनाक हार के बाद अब भारत के सामने सीरीज बचाने की चुनौती