यूईएफए सुपर कपः फाइनल के बेस्ट प्लेयर चुने गए मेसी

By: | Last Updated: Wednesday, 12 August 2015 1:30 PM
messi best player in uefa super cup

तबिलिसीः स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना को यूरोयिन सुपर कप खिताब जिताने में अहम भूमिका अदा करने वाले अर्जेटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी को फाइनल मैच का बेस्ट प्लेयर चुना गया. बार्सिलोना ने फाइनल मुकाबले में सेविला को 5-4 से मात देकर खिताब हासिल किया, जिसमें मेसी ने दो गोल किए.

 

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मंगलवार को हुए इस मैच में मेसी ने ये दोनों गोल फ्री किक पर किए.

 

सेविला ने एवर बेनेगा के तीसरे मिनट में किए गोल की बदौलत शानदार शुरुआत की, लेकिन मेसी, राफिन्हा और सुआरेज ने बार्सिलोना को 4-1 की बड़ी बढ़त दिला दी.

 

सेविला ने हालांकि इसके बाद जबरदस्त पलवार करते हुए निर्धारित 120 मिनट के मैच में स्कोर 4-4 से बराबर कर दिया, जिसके बाद मैच को इंजुरी टाइम में खेलना पड़ा. इंजुरी टाइम में बार्सिलोना के लिए प्रेडो रॉड्रिग्ज ने विजयी गोल दागा.

 

मैच के बाद मेसी ने कहा, “इस बेहद कड़े मुकाबले ने हमें थका दिया.” टीम के लिए विजयी गोल दागने वाले प्रेडो की सराहना करते हुए मेसी ने कहा, “प्रेडो ने इस क्लब को जो दिया उसके लिए वह सराहना के हकदार हैं.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: messi best player in uefa super cup
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017