विश्व कप के पहले मैच से बाहर हुए क्लार्क

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 10:41 AM

मेलबर्न: चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क आगामी विश्व कप में टीम के पहले मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. कोच डारेन लेहमन ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की है.

 

आस्ट्रेलियाई टीम शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का आगाज करेगी. क्लार्क हालांकि 21 फरवरी को बांग्लादेश के खिलाफ आस्ट्रेलिया के दूसरे मैच से वापसी कर सकते हैं.

 

विश्व कप से पहले संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ अपने आखिरी अभ्यास मैच में क्लार्क ने आस्ट्रेलिया के लिए सर्वाधिक 64 रनों की पारी खेली. इसके अलावा क्लार्क ने कुछएक ओवर गेंदबाजी भी की.

 

लेहमन ने कहा कि क्लार्क तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं और इंग्लैंड के खिलाफ खेलने को काफी उत्सुक थे. लेहमन, आस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं, टीम की चिकित्सकीय टीम और खुद क्लार्क ने 21 फरवरी के मैच को वापसी के लिए ज्यादा मुफीद समझा.

 

समाचार पत्र ‘द आस्ट्रेलियन’ ने लेहमन के हवाले से कहा, “वह वापसी को बेताब है. लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह जब भी वापसी करें वह पूरी तरह तैयार रहें और अगले सप्ताह शनिवार को वापसी करेंगे.”    

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Michael Clarke: Australia captain to miss World Cup opener against England
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017