ह्यूज़ को याद कर क्लार्क की आखों में आए आंसू

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 6:46 AM
Michael Clarke breaks down while addressing media

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलिप ह्यूज़ की मौत के सदमे से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी भी उबर नहीं पाए हैं. पूरे ऑस्ट्रेलिया में लोग फिलिप ह्यूज़ की मौत का दुख है.

 

कप्तान माइकल क्लार्क ने फिलिप ह्यूज़ को ह्यूज को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि ह्यूज के बिना ड्रेसिंग रूम कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा.

 

मंगलवार को शैफील्ड शील्ड मैच में सीन एबॉट की बाउंसर पर  फिलिप ह्यूज़ को गंभीर चोट लगी थी.  जिसके बाद गुरुवार को उनकी मौत हो गई थी. क्लार्क ने गुरुवार को ह्यूज के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से बयान दिया था, इसके बाद वे पहली बार शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से मीडिया से रूबरू हुए.

 

इस दौरान क्लार्क अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए क्लार्क ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में ह्यूज की कमी खलेगी. इस नुकसान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. फिल के बिना ड्रेसिंग रूम कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा. बैगी ग्रीन कैप के प्रति उनका प्यार देखने लायक था.

 

क्लार्क ने कहा फिलिप के जाने से क्रिकेट गरीब हो गया है. फिलिप की भरपाई कर पाना नामुंकिन है. पिता ग्रेग, मां वर्जिनिया और बहन मेगन के दर्द को हम समझ सकते हैं और पूरी तरह उनके साथ हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Michael Clarke breaks down while addressing media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017