विश्व कप-2015 में कम होगी स्पिन गेंदबाजों की अहमियत: हसी

By: | Last Updated: Thursday, 28 August 2014 11:39 AM

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि अगले वर्ष होने वाले आईसीसी विश्व कप में स्पिन गेंदबाजी से टीमों को कोई मदद नहीं मिलने वाली. उन्होंने इस पर विश्वास भी जताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बगैर किसी विशेषज्ञ स्पिन गेंदबाज के विश्व कप में खेलेगी. गौरतलब है कि अगले वर्ष फरवरी में होने वाले विश्व कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड संयुक्त रूप से करने वाले हैं और दोनों ही देश अपनी तेज और उछाल भरी पिचों के लिए जानी जाती हैं.

 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, हसी का मानना है कि अगले वर्ष विश्व कप में स्पिन गेंदबाजों की भूमिका बहुत ही सीमित रहेगी.

 

हसी ने कहा, “पाकिस्तान के सईद अजमल और वेस्टइंडीज के सुनील नरेन के अलावा मुझे नहीं लगता कि विश्व कप-2015 में स्पिन गेंदबाजी से किसी को कुछ खास मदद मिल पाएगी.”

 

उन्होंने कहा, “ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हमने बिल्कुल सपाट वनडे पिच मिलती है और निश्चित तौर पर. न्यूजीलैंड के मैदान काफी छोटे हैं और प्रतिबंधित ओवरों में सर्किल से बाहर सिर्फ चार खिलाड़ी रखने की छूट होती है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Micheal hussey
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: mike hussey World Cup 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017