हैरिस के 9 विकेट से डरहम की टीम हुई धराशायी

By: | Last Updated: Tuesday, 5 May 2015 2:34 PM
Middlesex_Durham_James Harris_England_

लॉर्ड्स: आज इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट क्लब में बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए मिडिलसेक्स के गेंदबाज़ जेम्स हैरिस ने तूफानी 12 ओवर का स्पेल करते हुए महज़ 34 रन देकर 9 विकेट झटके और अपनी टीम को डरहम के खिलाफ 187 रनों से जीत दिला दी.

 

जी हां दो मई से शुरू हुए इस मैच में डरहम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. लेकिन मिडिलसेक्स ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए पहली पारी में 463 रन बना डेले. इसके बाद बल्लेबाज़ी करने आई डरहम टीम ने महज़ 294 रन बनाए.

डरहम की पारी को सस्ते में समेटने में हैरिस का अहम रोल रहा उन्होनें सर्वाधिक 4 विकेट झटके. लेकिन उसके बाद दूसरी पारी में डरहम के रशवर्थ और हेस्टिंग की अच्छे स्पेल की बदौलत मिडिलसेक्स के बल्लेबाज़ महज़ 89 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए और डरहम के सामने 258 रनों का लक्ष्य रहा.

 

जिसका पीछा करने उतरी डरहम की टीम को मिडिलसेक्स के एक गेंदबाज़ ने ही धराशायी कर दिया.

 

मिडिलसेक्स के तूफानी गेंदबाज़ी हैरिस ने आखिरी पारी में 9 विकेट झटककर हरकम को 187 रनों से हराने में अहम भूमिका निभाई. अगर डरहम की पारी का आठवा विकेट स्टीवन फिन ना लेते तो हैरिस 10 विकेट झटककर एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करते.

 

यह भी पढ़ें:

IPL नहीं खेलने से नुकसान में हैं पाक-इंग्लैंड के खिलाड़ी: अकरम 

IPL 8: आज खुद को बेस्ट साबित करने उतरेंगी दिल्ली और मुंबई

हर किसी ने अपना योगदान दिया, यह काफी पेशेवर प्रदर्शन था: गंभीर 

रैना ने चेन्नई की सफलता का श्रेय धोनी को दिया 

 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Middlesex_Durham_James Harris_England_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Durham England James Harris Middlesex
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017