बचपन में मेरा यौन शोषण किया गया था: माइक टायसन

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 12:09 PM
mike tyson

लास एंजिलिस: पूर्व विश्व हेवीवेट चैम्पियन मुक्केबाज माइक टायसन ने खुलासा किया है कि जब वह केवल सात साल के थे तब एक अनजान व्यक्ति ने उसके साथ यौन शोषण किया था.

 

अमेरिकी रेडियो से बातचीत में 48 साल के इस चैम्पियन मुक्केबाज ने कहा कि एक उम्रदराज व्यक्ति ने उसे सड़क पर पकड़ लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए यौन शोषण किया.

 

बदनामी और शोहरत दोनों का मजा चखने वाले टायसन ने सिरीयुस एक्सएम रेडियो से कहा कि उस व्यक्ति को उसने फिर कभी नहीं देखा और उन्होंने इस बारे में न तो अपने माता पिता को बताया और न ही पुलिस को इसकी जानकारी दी.

 

टायसन ने 1986 में उस समय इतिहास बनाया था जब वह केवल 20 साल की उम्र में विश्व हेवीवेट खिताब जीतने वाले सबसे युवा मुक्केबाज बने. इस मुक्केबाज ने 58 में से 50 मुकाबले जीते.

 

टायसन एक बार फिर 1992 में सुखियों में आये जब युवा ब्यूटी क्वीन के रेप के आरोप में तीन साल तक जेल की हवा खानी पड़ी.

 

पांच साल के बाद 1997 में टायसन ने अपने विरोधी मुक्केबाज इवांडर होलीफील्ड का कान काट लिया था. इसके अलावा उन पर हमला करने और कोकीन रखने के आरोप भी लगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mike tyson
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017