कैरेबियाई खिलाड़ियों की विस्फोटक बल्लेबाजी से गंवाया मैच : मिस्बाह

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 9:11 AM
Misbah blames batting collapse for loss

क्राइस्टचर्च: पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह उल हक ने शनिवार को हेगले ओवल मैदान पर आईसीसी विश्व कप 2015 के 10वें मुकाबले में वेस्टइंडीज से मिली करारी हार के बाद कहा कि कैरेबियाई बल्लेबाजों ने आखिरी ओवरों में विस्फोटक बल्लेबाजी कर मैच बदल दिया. वेस्टइंडीज ने इस मैच में पाकिस्तान को 150 रनों से हराया. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 310 रन बनाए जिसके जवाब में पाकिस्तान 39 ओवर में केवल 160 रनों पर सिमट गया. कैरेबियाई बल्लेबाजों ने आखिरी छह ओवर में 89 रन जोड़े.

 

मिस्बाह के अनुसार, “हमने आखिरी कुछ ओवरों में बहुत ज्यादा रन दिए. पिच में भी गेंदबाजों के लिए कुछ मदद थी लेकिन हम उसका पूरा फायदा उठाने में नाकाम रहे. इस जीत का श्रेय कैरेबियाई खिलाड़ियों को ही जाना चाहिए.”

 

पाकिस्तान की बेहद निराशाजनक बल्लेबाजी पर मिस्बाह ने कहा, “दबाव में कई बार ऐसा होता है. न्यूजीलैंड के हालात भी एक प्रमुख कारण रहे और शुरुआती 10 ओवरों में बल्लेबाज स्विंग लेती गेंदों पर खुद को संभाल नहीं सके. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की.”

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान को विश्व कप के पहले मैच में भारत से भी हार का सामना करना पड़ा था.

 

मिस्बाह ने हालांकि जल्द ही टीम के लय में लौटने की उम्मीद जताते हुए कहा, “हमें जल्द ही इस खराब परिस्थिति से बाहर आना होगा. हमारा अगला मैच नौ दिन बाद है ऐसे में हमारे पास वापसी करने का पर्याप्त समय है. विश्व कप टूर्नामेंट ऐसा ही होता है जब आपको लगातार अपनी योजनाओं पर काम करना होता है. एक या दो खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से जीत हासिल नहीं हो सकती, हमें एक टीम के तौर पर खेलना होगा.”

 

पाकिस्तान को अगला मुताबला जिम्बाब्वे के खिलाफ एक मार्च को खेलना है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Misbah blames batting collapse for loss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: misbah Pakistan West Indies World Cup 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017