अभ्यास में नहीं लिया जॉनसन ने हिस्सा, सिडनी टेस्ट में खेलने पर संदेह के बादल

By: | Last Updated: Saturday, 3 January 2015 6:51 AM

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन का भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण खेलना संदिग्ध है जिसके कारण वह आज यहां अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले पाए.

 

यहां मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जॉनसन ने हैमस्ट्रिंग में सूजन की शिकायत की थी और यहां टीम के साथ पहले अभ्यास शिविर के लिए नहीं आए.

 

तीसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन में नाकाम रहे जॉनसन अगर मैच के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो मिशेल स्टार्क या पीटर सिडल को उनकी जगह अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है.

 

जॉनसन पहले ही कह चुके हैं कि वह श्रृंखला के अंतिम मैच में छोटे स्पैल में गेंदबाजी करना चाहते हैं. आस्ट्रेलिया पहले ही श्रृंखला को 2-0 की बढ़त के साथ अपने नाम कर चुका है.

 

इस बीच स्टार्क ने उम्मीद जताई है कि अगर जानसन फिट नहीं होते हैं तो उन्हें छह जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट की अंतिम एकादश में खेलने का मौका मिलेगा.

 

स्टार्क ने कहा, ‘यह अन्य खिलाड़ियों की फिटनेस पर निर्भर करता है और इस पर कि वह पिछले हफ्ते की थकान से कैसे उबरते हैं. मैं हमेशा खेलने के लिए तैयार रहता हूं और पिछले दो बिग बैश लीग मैचों में गेंदबाजी करते हुए मुझे लगा कि मैं लय में हूं. मैं यही करता रहूंगा और खेलने के लिए तैयार रहूंगा.’

 

क्रिकेट से जुड़ी अन्य खबरें

रिचर्डस ने कोहली की मैदानी आक्रामकता को सही ठहराया 

नजरें अब नये टेस्ट कप्तान कोहली पर 

सिडनी: हार की हैट्रिक से बचना चाहेगा भारत 

टीम इंडिया के ‘नए बॉस’ 

जज्बाती कोहली को अभी लंबा सफर तय करना है: अफरीदी

भारतीय क्रिकेट में आक्रामक रवैया लाएगा कोहली: जॉनसन

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mitchell Johnson misses practice, in doubt for Sydney Test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: IND vs AUS mitchell johnson Sydney Test
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017