172 के स्ट्राईक रेट से विस्फोटक पारी खेल रहे बल्लेबाज़ की आंख पर लगी गंभीर चोट

By: | Last Updated: Monday, 25 January 2016 12:39 PM
Mitchell McClenaghan struck by a bouncer from Anwar Ali

नई दिल्ली/वेलिंग्टन: टी-20 सीरीज़ में 2-0 से जीतने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज़ में भी न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम ने जीत का क्रम जारी रखा है. न्यूज़ीलैंड ने पहले वनडे मुकाबले में आज पाकिस्तान को 70 रनों से हराकर सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बनाई लेकिन इसके साथ ही उनकी टीम के ऑल-राउंडर मिशेल मैक्लेनेघन को तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए आंख पर गंभीर चोट लगी.

 

न्यूज़ीलैंड की पारी के 50वें ओवर में मैक्लेनेघन जब 18 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के के साथ 31 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे तभी अनवर अली की एक स्लोअर बांउसर सीधे हेलमेट के अंदर घुसते हुए बल्लेबाज़ की आंख पर जा लगी जिसके बाद मैक्लेनेघन मैदान पर गिर पड़े और उनकी आंख के पास से खून बहने लगा.

 

हालांकि चोट लगने के तुरंत बाद फिज़ियो मैदान पर आए और उन्होनें इस चोट को जल्दी से संभले हुए बल्लेबाज़ को मैदान से बाहर ले गए. जिसके बाद मैक्लेनेघन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

अस्पताल में उपचार के बाद खुद मैक्लेनेघन ने ट्वीट कर अपने फैंस को अपने ठीक होने की जानकारी देते हुए टीम की जीत पर खुशी वयक्त करते हुए बताया कि सिर्फ कुछ टूटी हुई हड्डी के अलावा वो ठीक हैं.

 

मैक्लेनेघन ने न्यूज़ीलैंड के लिए 48 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं.

 

देखें वीडियो: 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mitchell McClenaghan struck by a bouncer from Anwar Ali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017