एशेज से पहले मिचेल स्टार्क का तूफान, चटकाई हैट्रिक

एशेज से पहले मिचेल स्टार्क का तूफान, चटकाई हैट्रिक

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला शुरू होने से पहले शानदार फार्म में होने का संकेत देते हुये शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज हैट्रिक ली.

By: | Updated: 06 Nov 2017 02:21 PM
Mitchell Starc Fires Warning To England With Hat-Trick For New South Wales
सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला शुरू होने से पहले शानदार फार्म में होने का संकेत देते हुये शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज हैट्रिक ली.

न्यू साउथ वेल्स के लिये खेलते हुये बायें हाथ के इस गेंदबाज ने लगातार गेंदों में जैसन बेहरेनडार्फ, डेविड मूडी और सिमोन मैकिन के विकेट चटका कर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम को ध्वस्त कर दिया.

स्टार्क ने मैच में 20 ओवर में 56 रन देकर चार विकेट लिये. टीम के एक अन्य तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुये सिर्फ 13 रन देकर तीन विकेट लिये. उम्मीद की जा रही की एशेज में स्टार्क और हेजलवुड टीम के लिये नयी गेंद से गेंदबाजी की शुरूआत करेंगे.

एशेज़ की शुरूआत इसी महीने 23 नवंबर से होने जा रही है. जिसमें स्टार्क ऑस्ट्रेलियाई टीम के लीड गेंदबाज़ हैं. स्टार्क ने टेस्ट क्रिकेट में खेले गए 36 मुकाबलों में 148 विकेट चटकाए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mitchell Starc Fires Warning To England With Hat-Trick For New South Wales
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरी और कुलदीप की अश्विन-जडेजा से तुलना ठीक नहीं: युजवेंद्र चहल