भारत-पाक क्रिकेट सीरीज को मोदी सरकार की मंजूरी नहीं: सूत्र

By: | Last Updated: Friday, 4 December 2015 5:31 AM

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज खटाई में पड़ती दिख रही है. सूत्रों से खबर आ रही है कि मोदी सरकार भारत-पाकिस्तान सीरीज को मंजूरी नहीं देने जा रही है. राजनाथ सिंह के गृह मंत्रालय ने आपत्ति दर्ज कराई है.

 

इसके साथ ही विदेश मंत्रालय ने भी सीरीज़ को मंजूरी नहीं दी है. इस मुद्दे पर बीसीसीआई बनाम सरकार होता नजर आ रहा है. आपको बता दें आज ही समाचारपत्रों में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर के हवाले से लिखा गया है कि देश की नीति सोशल मीडिया से तय नहीं होतीं.

 

दरअसल सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक इस सीरीज का विरोध कर रहे थे. अब सरकार की ओर से भी इस पर आपत्ति दर्ज कराई गई है. आपको बता दें कि बीसीसीआई औऱ पाक क्रिकेट बोर्ड के बीच एक समझौता है जिसके मुताबिक दोनों देश साल में एक बार सीरीज खेलेंगे. 

 

दूसरी ओर पाक सरकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को अपने लिखित आदेश में किसी भी तटस्थ आयोजन स्थल पर भारत के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने की इजाजत दी.

 

पीसीबी ने भारत के खिलाफ एक संपूर्ण सीरीज, जिसमें टेस्ट, वनडे और अंतर्राष्ट्रीय टी-20 प्रारूप शामिल हों, के लिए इजाजत मांगी थी. लेकिन शरीफ ने सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए टेस्ट या सीमित ओवरों वाले मैचों की सीरीज में से किसी एक की ही इजाजत दी है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: modi government not going to permit india pak series
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017