वक्त के साथ सीख जाएंगे मोहम्मद सिराज: जसप्रीत बुमराह

वक्त के साथ सीख जाएंगे मोहम्मद सिराज: जसप्रीत बुमराह

दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि सौराष्ट्र राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गेंदबाजी के लिए पिच मुश्किल थी.

By: | Updated: 06 Nov 2017 08:41 AM
Mohammed Siraj will take time to adjust, will learn, says Jasprit Bumrah
राजकोट: दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि सौराष्ट्र राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गेंदबाजी के लिए पिच मुश्किल थी. बुमराह ने दूसरे मैच में भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की थी और अंत के ओवरों में किवी टीम की रन गति पर अंकुश लगाया था.

बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे. उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए.

बुमराह ने कहा, "यह विकेट मुश्किल थी क्योंकि जब हम नई गेंद से गेंदबाजी कर रहे थे तब गेंद सीधी बल्ले पर आ रही थी. उनको अच्छी शुरुआत भी मिली."

सिराज के प्रदर्शन पर बुमराह ने कहा, "ऐसा होता है. यह उनका पहला मैच था. मुश्किल विकेट पर गेंदबाजी करना कठिन होता है. वह नई टीम में आए हैं इसलिए उन्हें सामंजस्य बिठाने में समय लगेगा. वह सीख जाएंगे."

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया, लेकिन वो कोई छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे. उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 1 विकेट गंवाकर 53 रन बनाए.

दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने 58 गेंदों में सात चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली.

मुनरो की बल्लेबाजी पर बुमराह ने कहा, "हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे थे और कोलिन लगातार बड़े शॉट खेले जा रहे थे वह कुछ भाग्यशाली भी रहे क्योंकि उनके एक-दो कैच छूटे. इससे अंतर पैदा होता है."

किवी टीम ने दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से मात देते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mohammed Siraj will take time to adjust, will learn, says Jasprit Bumrah
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत के खिलाफ टेस्ट के साथ होगा अफगानिस्तान क्रिकेट का डेब्यू