मौरिस की बदौलत करीबी मुकाबले में 1 विकेट से जीती द. अफ्रीकी टीम

By: | Last Updated: Saturday, 13 February 2016 12:10 PM
Morris shows off batting string to his bow

Chris Morris

जोहांसबर्ग: हाल ही में आईपीएल में 7 करोड़ की मोटी राशी में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चुने गए क्रिस मौरिस (62 रन, 38 गेंद, 3 चौके, 4 छक्के) की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे एकदिवसीय मुकाबले में इंग्लैंड को एक विकेट से हरा दिया. इसके साथ पांच मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर पहुंच गई हैं.

 

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 47.5 ओवरों में 262 रनों पर सीमित किया और फिर 47.2 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन बना लिए.

 

इंग्लैंड के लिए जोए रूट ने 109 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन मौरिस के 62 रनों से उनकी इस पारी की चमक को फीकी कर दी. मौरिस को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वह एक विकेट भी हासिल करने में सफल रहे थे.

 

इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हाल्स ने 50 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा क्रिस वोक्स ने 33 और आदिल राशिद ने 39 रन जोड़े.

 

दक्षिण अफ्रीका की ओर से कागीसो राबाडा ने चार और इमरान ताहिर ने तीन सफलता हासिल की.

 

दक्षिण अफ्रीका की ओर से क्विंटन डी कॉक ने 27, फाफ दू प्लेसिस ने 34, अब्राहम डिविलियर्स ने 36, ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने 31, फारहान बेहरादीन ने 38 और डेविड वीज ने 21 रन बनाए.

 

इंग्लैंड की ओर से राशिद, क्रिस वोक्स और रीस टोपले ने दो-दो विकेट लिए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Morris shows off batting string to his bow
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017