बिन बताए श्रीनगर आर्मी स्कूल पहुंचे लेफ्टिनेंट धोनी, इस मुद्दे पर की चर्चा

बिन बताए श्रीनगर आर्मी स्कूल पहुंचे लेफ्टिनेंट धोनी, इस मुद्दे पर की चर्चा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी बुधवार को अचानक श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल पहुंचे. आर्मी स्कूल में अपने इस दौरे के बारे में धोनी ने किसी को भी जानकारी नहीं दी.

By: | Updated: 23 Nov 2017 12:00 PM
MS Dhoni pays surprise visit to Army Public School Srinagar
नई दिल्ली/श्रीनगर: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी बुधवार को अचानक श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल पहुंचे. आर्मी स्कूल में अपने इस दौरे के बारे में धोनी ने किसी को भी जानकारी नहीं दी. भारतीय सेना के चिनार कॉप्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर तस्वीरें और जानकारी साझा की गईं.

इस बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि 'इस इवेंट के बारे में पहले से किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली.'

बताया गया कि धोनी आर्मी पब्लिक स्कूल में बच्चों के साथ काफी घुलते मिलते हुए नगर आए. धोनी ने स्कूली बच्चों के साथ फोटो भी खिचवाई. इसके साथ ही धोनी ने बच्चों को पढ़ाई और खेल के महत्व  को भी बताया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इस दौरान अपनी आर्मी की वर्दी में नजर आए.


टीम इंडिया के विकेटकीपर माही अब भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. अब वो सिर्फ शॉर्टर फॉर्मेट में भारत की नीली जर्सी में ही नज़र आते हैं. टीम इंडिया मौजूदा समय में श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज़ खेल रही है. जिसके बाद 10 दिसंबर से शुरू होने वाली वनडे टीम में धोनी एक बार फिर से भारत के लिए खेलते नज़र आएंगे.

धोनी को अभिनव बिंद्र के साथ भारतीय सेना ने साल 2011 में लेफ्टिनेंट कर्नल का पद दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: MS Dhoni pays surprise visit to Army Public School Srinagar
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कप्तान परेरा ने की इनकी जमकर तारीफ