पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने बनाया टी-20 में बड़ा शतक

By: | Last Updated: Tuesday, 8 September 2015 9:23 AM
Mukhtar Ahmed has Just Smashed the Highest Score in a T20 in Pakistan

नई दिल्ली/रावलपिंडी: पाकिस्तान में टी-20 मुकाबले में बल्लेबाज़ मुख्तर अहमद ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जो अब तक के पाकिस्तान के टी-20 इतिहास में पाकिस्तानी सरज़मीं पर कोई बल्लेबाज़ नहीं बना पाया.

 

सियालकोट रीजन और कराची रीजन के बीच खेले गए मुकाबले में सियालकोट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुख्तार अहमद के रिकॉर्ड शतक की बदौलत 199 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया.

 

ओपनर मुख्तार अहमद ने नौमान अनवर के साथ मिलकर 125 रनों की साझेदारी की और तूफानी 123 रन बनाए. टी-20 क्रिकेट में पाकिस्तानी सरज़मीं पर कोई बल्लेबाज़ इतने रन नहीं बना पाया है. मुख्तार ने 67 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 17 चौको और 3 छक्कों के दम पर 183 के स्ट्राइक रेट से ये पारी खेली.

 

मुख्तार ने पाकिस्तान के लिए 5 टी-20 मुकाबले भी खेले हैं. जिसमें उन्होनें 37 के औसत से 188 रन बनाए हैं. हाल ही में ज़िम्बाबवे दौरे पर मुख्तार ने दोनों टी-20 मुकाबलों में अर्धशतक जमाया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mukhtar Ahmed has Just Smashed the Highest Score in a T20 in Pakistan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017