अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे आईपीएल स्टार क्रृणाल पांड्या

अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे आईपीएल स्टार क्रृणाल पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से कई बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले क्रृणाल पांड्या जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

By: | Updated: 20 Nov 2017 01:10 PM
mumbai-indians-all-rounder-krunal-pandya-to-get-married-next-month

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से कई बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले क्रृणाल पांड्या जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई 26 साल के कृणाल मुंबई की पंखुड़ी शर्मा के साथ 27 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हैं.


 



#Throwback #Diwali ❤️✨


A post shared by Pankhuri Sharma.. (@pankhuriisharma) on






खबरों की मानें तो इस शादी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज और बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं. क्रृणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि मैं बेहद खुश हूं,वो लड़की मेरी जीवनसाथी बनने जा रही है जो मुझे सबसे ज्यादा समझती है, उन्होंने कहा कि शादी में सिर्फ पारिवारिक लोग शामिल होंगे जबकि शाम में रिसेप्शन का आयोजन किया गया है जिसमें कई बड़े लोग शामिल होंगे.

 





अपनी लव स्टोरी की बात करते हुए क्रृणाल ने कहा कि दो साल पहले मेरी उससे मुलाकात हुई थी,वो मेरे एक दोस्त की दोस्त थी, धीरे-धीरे हम एक दूसरे को लाइक करने लगे.


क्रृणाल ने खुद स्वीकार किया कि इस शादी के लिए उन्होंने पंखुड़ी को आईपीएल जीतने के बाद प्रपोज किया था. उन्होंने कहा कि फाइनल में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैंने शादी के लिए उनसे बात की.


 



Aren't these two the cutest? 😍#munchkins #3musketeers #happyfaces #somuchlove ❤️


A post shared by Pankhuri Sharma.. (@pankhuriisharma) on





आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीर वायरल हुई थी. इसके बाद वे कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mumbai-indians-all-rounder-krunal-pandya-to-get-married-next-month
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रणजी ट्रॉफी: करुण नायर के शतक से कर्नाटक को मिली 109 रनों की बढ़त