श्रीलंका सीरीज़ से पहले मुरली विजय ने शतक लगाकर मनाया वापसी का जश्न

श्रीलंका सीरीज़ से पहले मुरली विजय ने शतक लगाकर मनाया वापसी का जश्न

खराब फार्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले फार्म में वापसी का संकेत देते हुए आज यहां तमिलनाडु की ओर से रणजी ट्राफी ग्रुप ग्रुप सी मैच के पहले दिन ओड़िशा के खिलाफ शतक जड़ा.

By: | Updated: 09 Nov 2017 08:06 PM
Murali Vijay hits ton before Sri Lanka series
कटक: खराब फार्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले फार्म में वापसी का संकेत देते हुए आज यहां तमिलनाडु की ओर से रणजी ट्राफी ग्रुप ग्रुप सी मैच के पहले दिन ओड़िशा के खिलाफ शतक जड़ा.

मौजूदा सत्र के तीन मैचों में अब तक सिर्फ एक अर्धशतक जड़ने वाले विजय ने 273 गेंद में 15 चौकों और एक छक्के की मदद से 140 रन की पारी खेलने के अलावा एन जगदीशन (88) के साथ दूसरे विकेट के लिए 145 जबकि बाबा इंद्रजीत (नाबाद 41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 118 रन की साझेदारी की जिससे टीम ने तीन विकेट पर 292 रन बनाए.

दिन का खेल खत्म होने पर विजय शंकर आठ रन बनाकर विजय का साथ निभा रहे थे.

ओड़िशा की ओर से सूर्यकांत प्रधान और गोविंदा पोद्दार ने एक-एक विकेट चटकाया.

मुरली विजय टीम इंडिया के लिए इसी साल मार्च में खेले थे. जिसके बाद चोट की वजह से वो श्रीलंका दौरे पर टीम से बाहर रहे और अब एक बार फिर श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज़ के लिए वो भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

मुरली विजय ने भारत के लिए खेले कुल 51 टेस्ट मुकाबलों में 3408 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होंने 9 शतक और 15 अर्धशतक भी जमाए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Murali Vijay hits ton before Sri Lanka series
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story स्पॉट फिक्सिंग पर बोले सोबर्स के पिता कहा- 'दोषी हो तो फांसी पे लटका दें'