MUST WATCH: डॉट बॉल की अनोखी तस्वीर!

By: | Last Updated: Thursday, 26 February 2015 11:27 AM
must watch

नई दिल्लीः क्रिकेट के मैदान पर किस देश में क्या घट जाए ये कोई नहीं जानता. कभी नए रिकॉर्ड बनते हैं तो कभी दर्दनाक हादसे होते हैं. लेकिन इन सब के बीच कुछ ऐसे पल भी आ जाते हैं जिसे कई बार देखने के बाद भी क्रिकेट प्रेमी का मन नहीं भरता. मस्ट वॉच सीरीज में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी गेंद जिसे देखने के बाद आपकी हंसी शायद ही रुक पाए.

 

ये वीडियो है एक डॉट बॉल की, क्रिकेट प्रेमी जानते होंगे कि डॉट बॉल पर कोई बड़ी बात नहीं होती आमतौर पर गेंद या तो विकेटकीपर के दस्ताने में चली जाती है या फिर बल्लेबाज गेंद को सीधे खिलाड़ी के पास खेल देता है. कुल मिलाकर इस गेंद पर कोई रन नहीं बनता.

 

ये मैच ग्लेन मैक्सवेल के क्रिकेट क्लब फिट्ज़रॉय डोंकास्टर क्रिकेट क्लब की तरफ से देखने को मिला. इस मैच के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली लेकिन इतना जरूर लग रहा है कि गेंदबाज ब्रैड हॉज की तरह दिख रहे हैं. उनकी गेंद पर बल्लेबाज ने गेंद को प्वाइंड-कवर के बीच खेला लेकिन गेंद शॉर्ट थर्ड मैन की तरफ गई जिस पर बल्लेबाज रन लेने कि लिए दौड़े. नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज भी दौड़े लेकिन इसके बाद जो हुआ वो अजीब था. दोनों बल्लेबाज अचानक रूक गए और अपने छोर तलाशने लगे. इस बीच दोनों ही बल्लेबाजों को रन आउट करने का सुनहरा मौका था लेकिन कोई आउट नहीं हुआ और इस नाटकीय घटना के बाद खाते में रन भी नहीं आया.

 

आप भी देखिए वीडियो..