जहीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाचे 'नेहराजी'

जहीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाचे 'नेहराजी'

23 नवंबर को टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान सागरिका घाटगे के साथ कोर्ट मैरिज कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. शादी के बाद जहीर ने 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:40 AM
‘Nehraji’ Burn the Dance Floor at Zaheer’s Reception

नई दिल्ली: 23 नवंबर को टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान सागरिका घाटगे के साथ कोर्ट मैरिज कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. शादी के बाद जहीर ने 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया.


इस रिसेप्शन पार्टी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी के दौरान मेहमानों ने बॉलीवुड सांग्स पर जमकर डांस किया, लेकिन इस दौरान हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया.


क्रिकेट मैदान पर जहीर खान के जोड़ीदार रहे नेहरा वैसे तो आमतौर शांत ही रहा करते थे, लेकिन जहीर की रिसेप्शन पार्टी में शेरवानी पहने सिर पर हैट लगाकर नेहरा के डांस यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले नेहरा को इस अंदाज में कभी नहीं देखा गया था जब वे इस तरह बिंदास होकर मस्ती में नाच रहे हों.



नेहरा के अलावा इस पार्टी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे, जबकि युवराज सिंह पत्नी हेजल के साथ, सचिन तेंदुलकर पत्नी आरती के साथ यहां आए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Nehraji’ Burn the Dance Floor at Zaheer’s Reception
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvsSL: निर्णायक मुकाबले से पहले श्रीलंका को राहत, फिट हुए मैथ्यूज