न्यूजीलैंड के क्लीनस्वीप के बीच गेल बन सकते हैं रुकावट

न्यूजीलैंड के क्लीनस्वीप के बीच गेल बन सकते हैं रुकावट

टेस्ट और वनडे के बाद टी20 में भी क्लीनस्वीप पर नजरें टिकाए बैठे न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच से पहले क्रिस गेल की फॉर्म में वापसी का डर सता रहा है. मेजबान टीम पहले ही दोनों टेस्ट और तीनों वनडे के अलावा पहले टी-20 मैच में जीत दर्ज कर चुकी है.

By: | Updated: 31 Dec 2017 01:30 PM

वेलिंगटन: टेस्ट और वनडे के बाद टी20 में भी क्लीनस्वीप पर नजरें टिकाए बैठे न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच से पहले क्रिस गेल की फॉर्म में वापसी का डर सता रहा है. मेजबान टीम पहले ही दोनों टेस्ट और तीनों वनडे के अलावा पहले टी-20 मैच में जीत दर्ज कर चुकी है.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि सोमवार को माउंट मोनगानुइ में टी20 सीरीज जीतना शानदार होगा लेकिन गेल को लेकर वह कुछ परेशान भी हैं.

वेस्टइंडीज के करिश्माई बल्लेबाज गेल दिसंबर की शुरुआत में शानदार फॉर्म में थे और बांग्लादेश लीग में उन्होंने 69 गेंद में रिकॉर्ड 18 छक्कों की मदद से नाबाद 146 रन की पारी खेली. लेकिन न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे पर वह नाकाम रहे हैं और दो वनडे मैचों में 22 और चार रन की पारी खेलने के अलावा पहले टी-20 में भी 12 ही रन बना पाए.

विलियमसन ने कहा, ‘‘वह शानदार खिलाड़ी हैं, संभवत: टी-20 में उनका (गेल का) रिकॉर्ड सर्वश्रेष्ठ है और वह किसी भी समय मैच को आपसे दूर ले जा सकता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह 10 ओवर के आस पास आपके खिलाफ टिक जाता है तो वह मैच का नक्शा बदल सकता है और वह ऐसा ही रकता है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता है कि वेस्टइंडीज की टीम इस प्रारूप में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है और हमें पता है कि वे कभी भी मैच को पलट सकते हैं.’’ न्यूजीलैंड की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा दौरे पर सभी छह मैच जीते हैं और इसी क्रम को आगे बढ़ाना चाहती है.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: न्यूजीलैंड के क्लीनस्वीप के बीच गेल बन सकते हैं रुकावट
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story देर रात 'बुकी' विशाल करिआ से मिलने पहुंचे हरभजन सिंह