मिलर ने जताई नरेन की जगह भरने की उम्मीद

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 2:08 PM
Nikita Miller hoping to fill void left by Sunil Narine for West Indies

किंग्सटन: बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज निकिता मिलर ने उम्मीद जताई है कि आईसीसी विश्व कप के लिए ऑफ-स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन के नाम वापस लेने के बाद वह उनका स्थान भरने में कामयाब होंगे.

 

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार 32 वर्षीय मिलर को नरेन की जगह टीम में शामिल किया गया है. मिलर ने पिछले करीब एक साल से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. उनके पास हालांकि 40 एकदिवसीय मैचों का अनुभव है जिसमें उन्होंने 40 विकेट अपने नाम किए.

 

मिलर ने कहा, “मैं विश्व कप के लिए टीम में चुने जाने पर बेहद खुश हूं. नरेन का हालांकि टीम से नाम वापस लेना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के कई अच्छे प्रदर्शन किए हैं.”

 

गौरतलब है कि नरेन को जनवरी में घोषित विश्व कप टीम में शामिल किया गया था लेकिन पिछले मंगलवार को ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी एक्शन में सुधार की कोशिश का हवाला देते हुए टीम से नाम वापस ले लिया.

 

पिछले साल चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई थी. नरेन इसके बाद से ही इसे सुधारने पर काम कर रहे हैं.

 

मिलर ने कहा, “नरेन का विश्व कप से बाहर होना हमारे लिए बड़ा झटका है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी जगह भरने में कामयाब रहूंगा और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा.”

 

विश्व कप में वेस्टइंडीज को ग्रुप-बी में आयरलैंड, पाकिस्तान, जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के साथ रखा गया है. वेस्टइंडीज टूर्नामेंट का अपना पहला मैच 16 फरवरी को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nikita Miller hoping to fill void left by Sunil Narine for West Indies
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017