साल 2016 में भारत-पाक के बीच दो देशों की सीरीज़ नहीं: अनुराग ठाकुर

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 12:53 PM
No India-Pakistan series scheduled in 2016: Anurag Thakur

नई दिल्ली: हाल ही में पठानकोट पर हुए आतंकवादी हमलों के बाद भारत ने पाकिस्तान को एक कड़ा संदेश देते हुए उनके साथ साल 2016 में किसी भी तरह की दो देशों की सीरीज़ होने से साफ इंकार कर दिया है.

 

बीसीसीआई सचिन और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कल स्पष्ट करते हुए कहा, साल 2016 में पाकिस्तान के साथ किसी तरह की द्वीपक्षीय सीरीज़ नहीं होगी, हालाँकि ICC के टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान के मैच होंगे.

 

भारत और पाकिस्तान के बीच बांग्लादेश में एशिया कप के दौरान मुकाबला होने की सम्भावना है। इसके अलावा वर्ल्ड टी20 में भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं और 19 मार्च को भारत में ही धर्मशाला में इन दोनों टीमों के बीच मैच होगा.

India-Pakistan-Flag-Meeting

पिछले साल दिसम्बर में भारत-पाकिस्तान के बीच एक दो देशों की सीरीज होनी थी लेकिन राजनितिक कारणों से इस सीरीज़ पर सरकार की तरफ से अंतिम मुहर नहीं लग सकी. जिसके बाद पठानकोट(भारत) में हुए आतंकवादी हमले में पाकिस्तान से आए आतंकवादियों के सबूत मिले हैं जिसके भारत ने पाकिस्तान को अब ये एक कड़ा संदेश दिया है.

 

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच आखिरी टेस्ट सीरीज 2007 में खेली गई थी. जबकि आखिरी बार में वनडे में भारत और पाक की टक्कर विश्वकप 2015 में 15 फरवरी के दिन हुई थी. जिसे जीतकर भारत ने अपने विश्वकप सफर का आगाज़ किया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No India-Pakistan series scheduled in 2016: Anurag Thakur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017