सीएसके के फैंस को बड़ा झटका, चेन्नई में नहीं खेले जाएंगे आईपीएल के मैच

सीएसके के फैंस को बड़ा झटका, चेन्नई में नहीं खेले जाएंगे आईपीएल के मैच

साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को बड़ा झटका लगा है. कावेरी जल विवाद को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण के बीसीसीआई ने चेन्नई में होने वाले आईपीएल के बाकी मैचों को शिफ्ट करने का फैसला किया है. हालांकि अभी नए वेन्यू का एलान नहीं किया गया है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 05:15 PM

IPL 2018: दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को बड़ा झटका लगा है. कावेरी जल विवाद को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण के बीसीसीआई ने चेन्नई में होने वाले आईपीएल के बाकी मैचों को शिफ्ट करने का फैसला किया है. हालांकि अभी नए वेन्यू का एलान नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मंगलवार को खेले गए मैच के बाद यह फैसला लिया गया है. इस मैच से पहले स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारियों ने घेराव किया था.

कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर तमिलनाडु में राजनीतिक दलों का विरोध प्रदर्शन जारी है. जिसके बाद चेन्नई पुलिस ने आईपीएल को सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया है. विरोध से ऐसे हालात हो गए कि सीएसके और केकेआर के मैच को कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित करना पड़ा.

इसके बावजूद कुछ लोगों ने मैच के दौरान जूते फेंक मुकाबले में खलल डालने की कोशिश की थी. इस शर्मनाक घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया. सीएसके को अपने होमग्राउंड पर कुल सात मैच खेलने थे लेकिन सुरक्षा कारणों से बाकी बचे मैचों के शिफ्ट हो जाने से सीएसके के फैंस जरुर मायूस होंगे.

आईपीएल 2018 में सीएसके की टीम ने अबतक खेले गए दो मुकाबलों को जीतकर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: सीएसके के फैंस को बड़ा झटका, चेन्नई में नहीं खेले जाएंगे आईपीएल के मैच
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अर्जुन पुरस्कार के लिए मनिका बत्रा और हरमीत देसाई के नामों की सिफारिश